अभी बंद नहीं हुए हैं गठबंधन के दरवाज़े, कांग्रेस करा रही सर्वे !

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर दरवाज़े बंद नहीं हुए हैं बल्कि गठबंधन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की राय जानने के लिए पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की राय ले रही है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर कार्यकर्ताओं की राय जानने के लिए दिल्ली के प्रभारी पीसी चाको फोन पर रिकॉर्डेड मेसेज के ज़रिये कार्यकर्ताओं की रायशुमारी करा रहे हैं।

पीसी चाको का रिकॉर्डेड मेसेज वायरल होने के बाद यह सामने आया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर अभी गुंजाईश बाकी है। वायरल हुए रिकॉर्डेड मेसेज में कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश प्रभारी पीसी चाको कहते हैं कि “‘मैं पीसी चाको दिल्ली कांग्रेस का प्रभारी बोल रहा हूं। बीजेपी हराने के लिए कांग्रेस पार्टी को आम आदमी पार्टी से गठबंधन करना चाहिए? हां के लिए एक दबाएं, ना के लिए दो दबाएं।”

इस वायरल ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ऑडियो में आवाज़ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की है। इसी ऑडियो से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फोन पर राय ली जा रही है।

वहीँ इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ किसी भी तरह के गठबंधन को लेकर साफतौर पर इंकार कर चुके हैं।

कांग्रेस द्वारा आयोजित बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के एलान किया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें