अब विनय कटियार ने कहा ‘दिल्ली की जामा मस्जिद जमुना देवी का मंदिर था’

नई दिल्ली। बीजेपी नेता विनय कटियार ने अचानक अजीबो गरीब बयान दिया है। कटियार ने कहा कि दिल्ली का जामा मस्जिद जमुना देवी का मंदिर था। मंदिर औरंगजेब ने तोड़ा था।

विनय कटियार ने कहा कि मथुरा, काशी विश्वनाथ में हमारे मंदिरों को तोड़ा है। हम विषय उठाना नहीं चाहते, ये जो दिल्ली की जामा मस्जिद है वो जमुना देवी का मंदिर है। अगर इस विषय में पढ़ेंगे तो साढे 6 हजार हमारे स्थान हैं. फिर हम उन पर डेरा डालेंगे।

इससे पहले विनय कटियार ने कहा, जहां पर राम लला विद्यमान है वह जमीन भी रामलला की है। लोग दर्शन करने भी आ रहे हैं। दर्शन करने वालों की संख्या पहले से ज्यादा बढ़ी है। इसलिए किसी बात को लेकर कोई दुविधा नहीं है। राम मंदिर वहीं बन कर रहेगा। उसको कोई नहीं रोक सकता. विनय कटियार का कहना है कि इस पूरे मामले की सुनवाई हर रोज होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने की तारीख क्या होगी, कब तक बनेगा, ये नहीं कहा जा सकता। सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने बात साफ कर दी है कि हम लगातार सुनवाई करेंगे। यह प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है,उसमें समय लगेगा।

विनय कटियार ने कहा, इस केस में सुनवाई तो लगातार होनी चाहिए, बीच में रुकनी नहीं चाहिए। इसमें जो निर्णय होगा उसको बाद में देखेंगे। कपिल सिब्बल ने जो बात कही है वो गलत है। ये सब बाबर, शाहजहां और औरंगजेब की औलादें हैं। इसी कारण से बवाल लगा हुआ है, नहीं तो अब तक मंदिर बन जाता. इस केस को टालने का काम हमेशा कांग्रेस करते रही।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें