अब राजस्थान में नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बनाया

जयपुर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू कश्मीर के कठुआ में रेप की शर्मनाक घटनाओं के बाद अब राजस्थान में एक नाबालिंग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म और रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है।

मामला राजस्थान के भरतपुर का है। जहाँ तीन लड़को ने एक नाबालिंग लड़की के साथ सामूहिक रूप से रेप किया और रेप का वीडियो भी बना लिया। बारदात के बाद आरोपी तीनो लड़के नाबालिंग लड़की को छत पर छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक जिले के हलैना थाना इलाके के एक गांव से 31 मार्च की रात एक लड़की का अपहरण कर लिया गया था। अगवा कर लड़की को गांव के बाहर एक दुकान में ले जाया गया जहां तीन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

घटना की जानकारी पीड़ित लड़की ने अपने परिजनों को दी। जिसके बाद लड़की के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। पीड़ित लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी लोगों के रसूकदार लोगों से सम्बन्धो के कारण पुलिस ढिलाई दिखा रही है।

वहीँ पुलिस का कहना है कि आरोपियों के मोबाईल नंबर सर्विलेंस पर लगा दिए गए हैं तथा आरोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा एक टीम को उत्तर प्रदेश भी रवाना की गयी है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें