अब योगी के इस मंत्री ने की राहुल की तारीफ, कहा ‘पीएम बनने के काबिल’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोई तारीफ़ करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री बनने के काबिल हैं और उनके अंदर पीएम बनने के सभी गुण हैं।

राजभर ने बलिया में पत्रकारों से कहा, “मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के काबिल पाता हूं. अंतिम फैसला लोगों के हाथ में है और वे तय करेंगे कि भारत का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा।”

इतना ही नहीं ओमप्रकाश राजभर ने राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा।

आदित्य नाथ के इस बयान पर कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह 24 घंटे में ही राम मंदिर मुद्दे का समाधान कर देंगे, राजभर ने मीडिया द्वारा इस बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि अगर वास्तव में भाजपा में इतनी क्षमता थी, तो देश पर शासन के दौरान पिछले पांच सालों में इसने ऐसा क्यों नहीं किया। पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने कहा, “जब केंद्र सरकार पांच वर्षो में कुछ नहीं कर पाई तो मुख्यमंत्री 24 घंटे में क्या कर लेंगे।”

जब प्रियंका गांधी के राजनीति में आने और मतदाताओं पर इसका प्रभाव पड़ने के बारे में राजभर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ वक्त बताएगा कि वह महज भीड़ को खींचती हैं या उसे वोट में भी तब्दील कर पाती हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें