अब छत्तीसगढ़ के मंदिर में पुजारी ने दिव्यांग लड़की से किया रेप

रायपुर। देश में बढ़ते रेप के मामलो को लेकर जहाँ लोगों में नाराज़गी है वहीँ रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अब छत्तीसगढ़ में एक पुजारी द्वारा मंदिर में दिव्यांग लड़की के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है।

पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर में कहा गया है कि पीड़िता धमतरी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

24 तारीख की शाम पीड़िता कंप्यूटर क्लास से वापस घर जा रही थी. उसी वक्त मंदिर के पुजारी वैष्णव ने उससे कहा कि उसकी मां मंदिर में है। आरोपी राम मंदिर परिसर में ही रहता है। जब युवती अपनी मां को ढूंढने मंदिर में गयी तो मंदिर के पुजारी वैष्णव उसे अपने घर ले गया और दरवाजा बंद कर दिया।

इस दौरान युवती डर के कारण बेहोश हो गई। उसे जब होश आया तब वैष्णव ने उसे बताया कि उसने उसके साथ रेप किया है। इतना ही नहीं वैष्णव ने युवती से चुप नहीं रहने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित युवती ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी तब वे लोग उसे लेकर थान आए। यहां आरोपी वैष्णव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने युवती की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए वैष्णव को गिरफतार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *