अपनी ही शिष्या से बलात्कार का आरोपी है साक्षी महाराज : आज़म

Sakshi

लखनऊ । बीजेपी सांसद अक्सर विवादों में रहते हैं और इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार साक्षी महाराज के एक वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। साथ ही साक्षी महाराज के भाषण पर भी मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं अब साक्षी महाराज के इस वीडियो और बयान को लेकर सियासत गर्म हो चुकी है।

यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने साक्षी महाराज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आजम खान से जब पूछा गया कि साक्षी महराज तलाक प्रथा को खत्म करने की बात कह रहे हैं तो उन्होंने कहा कि उनका नाम लेना ही हमारा अपमान है क्योंकि वह अपनी ही शिष्या का बलात्कारी है।

वीडियो हुआ वायरल

बीजेपी सांसद साक्षी महराज एक बार फिर से विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। साक्षी महाराज मैनपुरी में एक जख्मी लड़की के कपड़े उतरवाकर उसके घाव देखते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वहां लोगों ने ऐसा करने से मना कर दिया। लोगों का कह‍ना था कि लड़की की इज्‍जत का मामला है। सरेआम कपड़े मत उतरवाइए, कमरे में ले जाकर जख्‍म देख लीजिए।

मामला मैनपुरी के बिछवा का हैं। यहां के एक शख्स को पुलिस ने कच्ची शराब का कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस आरोपी को थाने ले जा रही थी, इसी दौरान गांव के बाहर ग्रामीणों ने पुलिस की जीप को घेरकर आरोपी छुड़ा लिया था। इसी रात रात कई थानों की पुलिस फिर से आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी।

आरोपों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी के घरवालों के साथ मारपीट की थी। साक्षी महाराज इसी आरोपी के घर पंहुचे थे, जहां का ये वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो तीन मई का है। यहां पहले उन्‍होंने पीड़ितों से उनका हालचाल जाना और लड़कियों के कपड़े उतरवाकर उनके जख्‍म देखने की कोशिश की। परिवार के हालत देख साक्षी महाराज ने कहा, ये पुलिस नहीं राक्षस है।

बात यहीं खत्म नहीं होती इसके बाद साक्षी महाराज ने एक विवादित भाषण भी दिया था। जिसमें उन्होने कथित रुप से पिटाई करने वाले पुलिस वालों से बदला लेने की बात कही थी। विवादित भाषण देने के आरोप में मैनपुरी के थाना विछवां मेंसाक्षी महाराज खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *