अनशन पर बैठे कप‌िल म‌िश्रा पर हमला, हमलावर को भीड़ ने लात-घूसों से पीटा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निष्कासित कपिल मिश्रा के अनशन स्थल पर पहुंचे एक शख्स ने हमला बोलकर अनशन कर रहे कपिल मिश्रा को नुक्सान पहुँचाने की कोशिश की । गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने अपने सरकार आवास के सामने आज से अनशन शुरू किया था।

जानकारी के मुताबिक अनशन स्थल पर आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता बनकर पहुंचे अंक‌ित भारद्वाज नाम के एक शख्स ने उनपर हमला कर द‌िया। इस हमले पहले कप‌िल म‌िश्रा ने गुरप्रीत घु्ग्गी के पार्टी से न‌िकल जाने पर एक प्रेस कांफ्रेंस की थी और हमलावर भी प्रेस वालों के साथ ही आ गया था और वहीं खड़ा था। अचानक ही उस शख्स ने कप‌िल पर हमला कर द‌िया, इससे पहले क‌ि वह कुछ ज्यादा नुकसान करता पुल‌िस ने उसे पकड़ ल‌िया।

इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने हमलावर को बुरी तरह पीटा और उसकी टीशर्ट भी फाड़ दी। इसके बाद पुल‌िस ने उसे वहां से ले जाने लगी तो वह अपनी पहचान बताने लगा। उसने कहा मेरा नाम अंक‌ित भारद्वाज है। जब उसे पूछा गया तुम्हे ‌क‌िसने यहां भेजा है तो बोला क‌ि क‌िसी ने नहीं भेजा है मैं आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हूं। पुल‌िस ने उसे ह‌िरासत में ले ल‌िया है और पूछताछ कर रही है।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें