अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा, आप नेताओं के विदेश दौरों की फंडिग पर उठाये सवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में शुरू हुई घमासान के बीच आप से निष्कसित कपिल मिश्रा ने अनशन शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक आम आम पार्टी अपने पांच नेताओं के विदेश दौरों की जानकारी पार्टी सार्वजनिक नहीं करेगी तब तक वह अनशन करेंगे।

कपिल मिश्र आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं संजय सिंह, राघव चढ्ढा, आशीष खेतान, अशुतोष और दुर्गे़श पाठक के विदेश दौरों की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं।

कपिल मिश्रा का आरोप है कि इन लोगों को पार्टी के फंड का दुरुपयोग करते हुए विदेश दौरों का निजी लाभ उठाया है। उन्होंने कहा कि ये पांच क्यों विदेश गए थे, किसके खर्चे पर गए थे, कहां रुके थे, किससे मिले थे।

उनका कहना है कि पार्टी लगातार पिछले कुछ समय से यह कह रही है कि पार्टी के पांस फंड की कमी है, तो आखिर ये नेता किसके खर्चे पर विदेश यात्राओं का लाभ ले रहे थे। उन्होंने कहा कि ये लोग रूस भी गए थे। वहां क्यों गए थे, वहां तो पार्टी का न वजूद है न ही कोई समर्थक।

कपिल मिश्रा अपने सरकार आवास के समक्ष अनशन पर बैठे हैं। उन्होंने अनशन शुरू करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को एक पत्र भी लिखा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें