अगला चुनाव बीजेपी के टिकिट पर लड़ने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

पटना। बीजेपी के शत्रु कहे जाने वाले बीजेपी सांसद सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव पूर्व भाजपा छोड़ने के कयासों पर बड़ा बयान दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई मुझसे भी तो पूछे कि मैं पार्टी से टिकट लूंगा या नहीं, मेरे दिल की बात तो कोई जाने।

गौरतलब है कि भाजपा इस बार पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट देगी या नहीं इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने उक्त बयान दिया है।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को पटना स्थित सेंट माइकल स्कूल के बगल में बालू पर सामुदायिक भवन में आयोजित राष्ट्र के ज्वलंत मुद्दों पर संवाद के कार्यक्रम में यह बात कहीं।

उन्होंने कहा कि पार्टी से बढ़कर जनता है। जनता के दुख-दर्द को बयां करने का एक माध्यम हूं। कोई भी बात पार्टी के खिलाफ नहीं बोला है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, नोटबंदी से मध्यवर्ग और निम्न मध्यवर्ग के लोगों को रोजगार ठप हो गया है, जो महिलाएं पैसे छुपा कर रखी थीं वह सब नोटबंदी ने डूबो दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, वे जनता की आवाज बनकर हमेशा उनकी समस्याओं का उठाते रहेंगे। इसके लिए अगर उन्हें कुछ हदें पार करनी पड़ें तो वे पीछे नहीं हटेंगे।

बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा अपने पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान देने के लिए सुर्खियों में रहते है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा उन्हें पटना सिटी से पार्टी का उम्मीदवार नहीं बनाये। वहीं, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की विपक्ष से नजदीकियाें को देखते हुए उनके राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना जतायी जा रही हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें