अखिलेश यादव का बड़ा बयान: बसपा हो तैयार तो हमे गठबंधन से इंकार नहीं

सूरत। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने 2019 के लोकसभा चुनावो में गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। गुजरात के सूरत में मीडिया से बात करते हुए सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगर मायावती तैयार हो जातीं हैं तो लोकसभा चुनाव में गठबंधन के लिए वो तैयार हैं।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि “हम समाजवादी लोग तो हर किसी के साथ के लिए तैयार हैं। यदि मायावती जी तैयार हो जाती हैं तो उनके साथ के लिए भी तैयार हैं। लेकिन अभी इस पर कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा।’

अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर से कानून व्यवस्था अच्छी होगी, ये बीजेपी की विचारधारा है। गुजरात की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी एनकाउंटर हो रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में विकास की बातें होना ही बंद हो गयी हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग पहले विकास के बड़े दावे किया करते थे, वे अब विकास की बातें करना भी पसंद नहीं करते।

इससे पहले हाल ही में अखिलेश यादव ने मुंबई में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला था। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को सबसे बड़ा गुंडा भी बताया था। अखिलेश ने कहा इस देश में सबसे बडा गुंडा कौन है? तो वह अमित शाह है। वो आज नेता बनकर घूम रहे है।

वहीँ दूसरी तरफ ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर मुलायम परिवार में पैदा हुई रार अब समाप्ति की तरफ है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही स्वयं पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव फिर से इस मामले में पहल शुरू करेंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें