अखिलेश बोले ‘हम गुजरात में कांग्रेस को जिताने की अपील कर रहे हैं’

इटावा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि गुजरात में कांग्रेस की जीत की पूरी संभावना बन रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग हार्दिक पटेल की सीडी से नहीं बल्कि नोट बंदी और जीएसटी से दुखी हैं।

बुधवार को अखिलेश यादव ने कहा कि गुजरात में ज्यादा सीटों पर हम नहीं लड़ रहे हैं। गुजरात में भाजपा को लाभ न पहुंचे, इसलिए हम कांग्रेस को जिताने के लिए अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब बदलाव आना चाहिए और गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए।

अपने पैतृक गाँव सैफई में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि निकाय चुनावो में उन्होंने पार्टी संगठन को पूरी ज़िम्मेदारी सौंप दी है और हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रशासन भाजपा को चुनाव जिताने में लगे हैं। वहीं उन्होंने अपनी सरकारी की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस वे और करीब 50 जिलों में सड़कें बनाने का काम किया है।

श्री श्री रविशंकर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात पर अखिलेश ने कहा कि रविशंकर और मुख्यमंत्री बड़े स्वामी हैं। उन दोनों के बीच में क्या बात हो रही है, मुझे नहीं मालूम. देश का संविधान सब मानते हैं और देश का कानून सबको मानना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि इस मामले पर सर्वोच्च न्यायालय का जो फैसला आए, उसे सबको मानना चाहिए।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें