अखिलेश की इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचे आज़म

azam-khan08907023

लखनऊ । मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार की शाम पांच कालीदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर इफ्तार पार्टी का भव्य आयोजन किया। इस अवसर पर रोजेदारों के अलावा आम जनता की भी जबर्दस्त हिस्सेदारी रही। खुद मुख्यमंत्री ने मंत्रिमण्डल के सहयोगियों और सांसदों के साथ रोजेदारों का स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा के लिए हाल ही में चुने गए सपा सांसद अमर सिंह टोपी पहने हुए रोजेदारों का स्वागत कर रहे थे। दूसरी ओर आसपास मौजूद पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां की गैरमौजूदगी चर्चा का सबब भी बनी रही। आजम खां शनिवार को सपा की संसदीय बोर्ड की बैठक में भी नहीं आए थे।

मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव, अहमद हसन, पासरनाथ यादव, बलवंत सिंह रामूवालिया, राजेन्द्र चौधरी, अवधेश प्रसाद, सैय्यदा शादाब फातिमा और राज्यसभा सदस्य बेनी प्रसाद वर्मा ने काफी देर तक मंच पर खड़े रहकर रोजेदारों का स्वागत किया।

इस अवसर पर अजान के बाद इफ्तार हुआ और फिर टीले वाली मस्जिद के इमाम मौलाना शाह फजलुर्रहमान वायजी नदवी की इमामत में नमाज पढ़ी गई, जिसमें प्रदेश की तरक्की के लिए दुआ भी की गई। इस मौके पर किछौछा शरीफ के प्रमुख, इमाम ईदगाह मौलाना खालिद रशीद मियां फरंगीमहली, माल एवेन्यू स्थित दादा मियां की दरगाह के सज्जादानशीन फरहत मियां आदि उलेमा भी मौजूद थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *