केरल में घरो पर लगे पोस्टर: यहाँ रहती हैं छोटी लड़कियां, अंदर न आएं बीजेपी कार्यकर्त्ता

नई दिल्ली। कठुआ गैंग रेप का गुस्सा केरल तक पहुँच गया है। कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंग रेप और उसकी हत्या के लिए लोग बीजेपी पर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

कठुआ गैंग रेप मामले में बीजेपी के खिलाफ गुस्सा ज़ाहिर करने के लिए केरल में लोगों ने नया तरीका चुना है। यहाँ कई घरो के गेट पर पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर लिखा है कि “इस घर में 10 साल से कम उम्र की लड़कियां हैंं, इसलिए वोट मांगने वाले बीजेपी के उम्मीदवार दूर रहे”।

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक केसरिया धोती पहनने वाले, हाथों में कलावा और माथे पर तिलक लगाकर निकलने वाले बीजेपी समर्थकों या संघमित्रों को जनता के द्वारा खारिज किया जा रहा है।

कुछ पोस्टरों में लिखा गया है कि वोट मांगने वाले बीजेपी समर्थक अपने पर्चे बाहर छोड़ दें। हालाँकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि बीजेपी के खिलाफ इस अभियान की शुरुआत करने के पीछे कौन है।

वहीँ सोशल मीडिया पर ऐसे कुछ पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिनमे कई नामी बॉलीवुड हस्तियां हाथ में पोस्टर लिए हुए हैं। इन पोस्टरों पर लिखा है “आई एम हिंदुस्तान, आई एम अशेम्ड।”

कठुआ रेप मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बावजूद लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा। कठुआ रेप मामले को लेकर अभी भी कई शहरो में केंडिल मार्च निकाले जा रहे हैं तथा विरोध प्रदर्शन किये जा रहे हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *